Advertisement

Anant Ambani Wedding पर परफॉर्म करेंगी अमेरिकी सिंगर Katy Perry, फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding से पहले दूसरी प्रीवेडिंग सेरेमनी शुरू हो गई है. इस दौरान शो पर Katy Perry की परफॉर्मेंस को लेकर खबरें आ रही हैं, उनकी फीस जानकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे.

Latest News
Anant Ambani Wedding पर परफॉर्म करेंगी अमेरिकी सिंगर Katy Perry, फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

Katy Perry To Perform At Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत-राधिका की प्रीवेडिंग पर परफॉर्म करेंगी केटी पेरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अंबानी परिवार के लाडले अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding) करने जा रहे हैं. दोनों की पहली धमाकेदार प्री-वेडिंग सेरेमनी हो चुकी है. वहीं, जामनगर के बाद अब अंबानी फैमिली ने अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी एक लग्जरी क्रूज पर रखी है और इसे लेकर कई तरह की अपडेट्स सामने आ रही हैं. अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इस क्रूज पार्टी पर मशहूर अमेरिकी सिंगर केटी पेरी (Singer Katy Perry) परफॉर्म करेंगी. यही नहीं, केटी पेरी की फीस को लेकर डिटेल्स भी सामने आ गई हैं, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

अनंत और राधिका की दूसरी प्रीवेडिंग सेरेमनी क्रूज पर चल रही है. ये क्रूज रोम, फ्रांस के कांस और इटली के पोर्टोफिनो तक सफर करेगा. 29 मई को इस क्रूज पार्टी की शुरुआत इटली से हुई, पहले दिन मेहमानों के लिए एक रॉयल डिनर रखा गया था. बताया जा रहा है कि आज यानी 31 मई को जब क्रूज कांस में रुकेगा तब केटी पेरी अंबानीज के लिए एक लग्जरी विला में खास और ग्रैंड परफॉर्मेंस देंगी. उनकी लाइव आवाज सुनने के लिए मेहमानों को बेसब्री से इंतजार है. इस खास इवेंट के लिए केटी ने तगड़ी फीस ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केटी को अंबानी परिवार ने फीस के तौर पर 66 से 74 करोड़ रुपए दिए हैं.


यह भी पढ़ें- ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में खतरों से खेलते Shah Rukh Khan, हाथ और गले में सांप लिए किंग खान का वीडियो वायरल


केटी पेरी के लिए एक खास आयोजन रखा गया है, जो करीब 5 घंटे तक चलेगा. बताया जा रहा है कि अंबानी फैमिली ने दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी जिस क्रूज पर रखी है, उसकी कीमत 7,500  करोड़ रुपए है. जिसमें लग्जरी सुइट, स्पा, पूल, जिम वगैरह जैसी सुविधाएं हैं. जिसका हर दिन का खर्चा 60 से 70 लाख रुपए है. इस क्रूज पर 800 मेहमानों को ठहराया गया है. अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं. इस इवेंट पर बैक स्ट्रीट बॉयज परफॉर्मेंस दे चुके हैं. इसके अलावा राधिका और अनंत की शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है. दोनों 12 जुलाई 2024 को शादी करने जा रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो