Advertisement

हैदराबाद में शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर की चिकन बिरयानी, पीस में निकले कीड़े, Swiggy ने किया ऐसा 

दूषित खाना फिर एक बार इंटरनेट पर सुर्खियों का कारण बना है. हैदराबाद में एक शख्स ने स्विगी के माध्यम से चिकन बिरयानी आर्डर की. जब खाना उसके पास आया तो उसे बिरयानी में पड़े चिकन के पीस में कीड़े दिखाई दिए. भले ही इस मामले में स्विगी ने रिफंड कर दिया हो लेकिन तमाम सवाल हैं, जिनके जवाब उसे देने ही होंगे.

Latest News
हैदराबाद में शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर की चिकन बिरयानी, पीस में निकले कीड़े, Swiggy ने किया ऐसा 

हैदराबाद में जो स्विगी के कस्टमर के साथ हुआ वो हैरान करने वाला है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर यूज़र्स द्वारा फ़ूड आइटम्स में मरे हुए चूहे, कॉकरोच, मेंढक और यहां तक कि आइस क्रीम में कटी हुई उंगली मिलने की भयावहता को शेयर करने के बाद, इंटरनेट पर यह घिनौना सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला हैदराबाद से सामने आया है. जिसने इस बात की पुष्टि कर दी है कि भले ही भूख लगने पर व्यक्ति को इंस्टेंट नूडल उबाल के खानी पड़ जाए. लेकिन जितना हो सके उसे बाहर के खाने से बचना चाहिए.

हैदराबाद के साई तेजा नाम के एक शख्स ने हैरान करने वाला दावा किया है. तेजा के अनुसार उसने हैदराबाद स्थित कुकटपल्ली के एक मशहूर रेस्टोरेंट महफ़िल बिरयानी से जो बिरयानी मंगवाई थी, उसके चिकन के टुकड़ों में कीड़े रेंगते हुए मिले हैं.

साई तेजा ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट X पर अपने द्वारा आर्डर किये गए खाने की तस्वीर को साझा किया है. 

तस्वीरें देखने पर पता चल रहा है कि वाक़ई चिकन दूषित था और उसमें कीड़े थे. साई तेजा ने @cfs_telangana को टैग करके अधिकारियों से हस्तक्षेप की मांग की और घटना की जानकारी स्विगी को दी. मामले पर स्विगी ने खेद व्यक्त करते हुए कहा कि पैकेजिंग का काम सिर्फ़ रेस्टोरेंट ही करता है.

बताते चलें कि शुरुआत में, स्विगी ने साई तेजा को उनके 318 रुपये के कुल बिल में केवल 64 रुपये का आंशिक रिफंड देने की पेशकश की. स्विगी के इस बर्ताव से साईं को गहरा आघात लगा असंतुष्ट होकर उसने फिर एक पोस्ट की जिसमें उसने दूसरों को कुकटपल्ली में महफ़िल बिरयानी से ऑर्डर करने से बचने की सलाह दी.

साई ने भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (FSSAI) की वेबसाइट पर भी शिकायत दर्ज करने का प्रयास किया, लेकिन सभी आवश्यक विवरण प्रदान किए जाने के बावजूद उसे वहां तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 

गौरतलब है कि महफ़िल बिरयानी मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान का फ़ूड स्टार्ट अप है. इसलिए इस मामले में लोग जाकिर खान को भी घेरते हुए नजर आ रहे हैं. बहरहाल सोशल मीडिया पर हंगामा मचने के बाद, स्विगी की कस्टमर केयर टीम ने साई तेजा से संपर्क किया और उनका पैसा उन्हें रिफंड कर दिया.

भले ही इस मामले के प्रति स्विगी गंभीर हुआ हो और उसने रिफंड की पेशकश की हो लेकिन सवाल ये है कि क्या अब भविष्य में आप ऑनलाइन खाना आर्डर करने की हिम्मत कर पाएंगे? 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो