Advertisement

प्रिया सिंह पर चढ़ाई थी कार, SIT ने विश्वजीत को धर दबोचा, लैंड रोवर भी जब्त

प्रिया सिंह के साथ बर्बरता करने वाले मुख्य आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है.

प्रिया सिंह पर चढ़ाई थी कार, SIT ने विश्वजीत को धर दबोचा, लैंड रोवर भी जब्त

अश्वजीत और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अश्वजीत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह पर SUV चढ़ाने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महाराष्ट्र पुलिस के डीएसपी की अगुवाई में एक SIT गठित की गई थी, जिसने अश्वजीत कायकवाड़, रोमिल और उसके एक साथी को धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपी अश्वजीत महाराष्ट्र के एक सीनियर ब्यूरोक्रेट का बेटा है.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) महेश पाटिल ने ने कहा है कि आरोपी अश्वजीत गायकवाड़, रोमिल पटेल और सागर शेडगे गिरफ्तार हुए हैं. महेश पाटिल ने कहा, 'तीनों आरोपियों को रात आठ बजकर 50 मिनट पर गिरफ्तार किया गया. घटना में कथित तौर पर इस्तेमाल की गई एक महिंद्रा स्कॉर्पियो और एक लैंडरोवर को जब्त कर लिया गया है. कासारवडवली पुलिस आगे की जांच कर रही है.'

इसे भी पढ़ें- क्या है कोविड का नया वेरिएंट JN.1, क्या हैं लक्षण, कैसे करें बचाव? एक्सपर्ट से जानिए सबकुछ

बॉयफ्रैंड से मिलने गई थीं प्रिया, तभी हुआ हमला
पुलिस के मुताबिक घोड़बंदर मार्ग पर एक होटल के निकट 11 दिसंबर को यह घटना हुई थी. 26 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर प्रिया सिंह  अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने गई थीं, तभी उनके साथ यह हादसा हो गया. प्रिया सिंह की शिकायत के मुताबिक, वह होटल में अश्वजीत गायकवाड से मिलने गई थी और इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

इसे भी पढ़ें- Diseases Spread by Rats: चूहों से फैलती है ये खतरनाक बीमारी, जानें क्या हैं इसके लक्षण और बचाव के उपाय

कैसे आरोपियों ने कुचला, बयां की दर्दनाक कहानी 
प्रिया सिंह ने दावा किया कि जब वह आरोपी की कार में से अपना सामान लेकर जाने लगीं, तभी गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने उन्हें कुचलने की कोशिश की, जिससे वह गिर गईं और गंभीर रूप से घायल हो गईं. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और दो अन्य के खिलाफ IPC की धारा 323 और 279 के तहत केस दर्ज किया गया है. धारा 323 जानबूझकर चोट पहुंचाने और धारा 279 लापरवाही से वाहन गाड़ी चलाने पर लगाई जाती है. कई अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. (इनपुट: भाषा)

​​​​​​​देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो