Advertisement

'तुम्हारे बिना कुछ पॉसिबल नहीं', T20 World Cup में जीत के बाद Virat Kohli ने पत्नी Anushka पर लुटाया प्यार

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए शुक्रिया अदा किया है.

Latest News
'तुम्हारे बिना कुछ पॉसिबल नहीं', T20 World Cup में जीत के बाद Virat Kohli ने पत्नी Anushka पर लुटाया प्यार

Virat Kohli, Anushka Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शनिवार 29 जून को भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का खिताब अपने नाम किया था. भारतीय टीम ने 17 साल बाद टी 20 वर्ल्ड कप को अपने नाम किया और देश भर को खुशी दी. जीत के बाद सभी खिलाड़ी ग्राउंड पर जश्न मनाते, डांस करते, एक दूसरे को गले लगाते हुए और रोते हुए नजर आए थे. इन सभी के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) वीडियो कॉल पर पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बात करते हुए और अपने खास पलों को शेयर करते हुए दिख थे. वहीं, जीत के बाद विराट ने पत्नी अनुष्का की हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया कहा है.

दरअसल, विराट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. विराट ने अनुष्का शर्मा के साथ एक सनकिस्ड फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान विराट कोहली कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा व्हाइट मिडी ड्रेस में नजर आ रही हैं. कपल के हाथों में इस दौरान गिलास है और अनुष्का उंगली से दूसरी ओर इशारा करती दिख रही हैं.


यह भी पढ़ें- Virat Kohli के लिए Anushka Sharma ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बेटी Vamika को सताई ये चिंता


विराट ने अनुष्का पर लुटाया प्यार

वहीं, विराट ने इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '' माय लव, तुम्हारे बिना इनमें से कुछ भी पॉसिबल नहीं होता. तुम मुझे हंबल रखते हो, जमीन से जुड़े रखते हो, और तुम हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ कहते हो कि यह कैसा है. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकता. आपके लिए आभारी हूं, यह जीत जितनी मेरी है, उतनी ही आपकी भी है. थैंक्यू और आई लव यू फॉर बीइंग यू. अनुष्का शर्मा''.


यह भी पढ़ें- 'Anushka मैम ने दिया गिफ्ट', Virat Kohli ने पपराजी के सामने यूं किया बीवी का जिक्र, दिल जीत रहा ये वीडियो


फैंस ने किए कमेंट

जैसे ही विराट ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया, वैसे ही फैंस लगातार कमेंट्स करते हुए नजर आए. एक यूजर ने लिखा- किंग अपनी क्वीन के साथ. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- हैप्पी रिटायरमेंट लीजेंड.बता दें कि टीम की जीत के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था.

अनुष्का ने टीम की जीत पर दी थी बधाई

बता दें कि टीम इंडिया की जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने सभी भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी है. उन्होंने विराट के लिए भी खास पोस्ट लिखा था. अनुष्का ने टीम इंडिया की फोटो शेयर करते लिखा था, ''हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद उन्हें गले लगाने के लिए कोई था, हां, माय डियर, उन्हें 1.5 बिलियन लोगों ने गले लगाया था.  क्या अमेजिंग जीत और क्या महान उपलब्धि.  चैंपियंस - बधाई''. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो