Advertisement

हाथ में Fry Pan लेकर शख्स ने चोर को सिखाया ऐसा सबक, मार-मारकर कर डाली हालत खराब, देखें Video

Chicago में एक शख्स के घर में चोर घुस आया था. फिर क्या था उस आदमी ने चोर की ऐसी हालत कर दी कि वो जिंदगी भर याद रखेगा. इस पूरी घटना का Video घर में लगे CCTV Camera में Record हो गया.

Latest News
हाथ में Fry Pan लेकर शख्स ने चोर को सिखाया ऐसा सबक, मार-मारकर कर डाली हालत खराब, देखें Video

चोर को पकड़ने के लिए शख्स फ्राई पैन लेकर उसका पीछा करने लगा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

किसी लुटेरे या चोर से सामना करने से अक्सर लोग घबरा जाते हैं. उनके मन में सबसे पहला ख्याल ये आता है कि अगर उसके पास कोई हथियार हुआ तो. ऐसी परिस्थिति में लोगों का दिमाग काम करना बंद कर देता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो मौके पर अपना दिमाग चलाकर चोर को उसकी नानी याद दिला देते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स ने चोर के साथ ऐसा किया कि देखते ही देखते उसका वीडियो जंगल में लगी आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया.

दरअसल, शिकागो से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स चोर के पीछे फ्राई पैन लेकर भागता नजर आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, विलियम नाम के एक शख्स को दफ्तर से घर पहुंचते समय एक अलर्ट आया था, जिसमें लिखा था कि बिना उसकी इजाजत के उसके घर में कोई घुस गया है. फिर क्या विलियम जल्दी से घर पहुंचता है और अंदर घुसते ही एक फ्राईपैन उठा लेता है. इसके बाद वो घर में घुसे चोर की तलाश करता है. 


यह भी पढे़ंः Chocolate Syrup के बाद अब अहमदाबाद में सांभर में मिला 'मरा हुआ चूहा', देखें Shocking Video


क्या है पूरा मामला

चोर के मिलते ही वो उसके पीछे फ्राई पैन लेकर भागने लगता है. विलियम को आता देख चोर उससे बचने की कोशिश करता है और भागते हुए घर के बाहर गार्डन में आ जाता है. बाहर आकर वो गार्डन में इधर-उधर भागने लगता है और विलियम उसे पकड़ने की कोशिश करता है. 


यह भी पढे़ंः Video में देखें इटली की PM मेलोनी का स्वैग, लैदर जैकेट, बॉबकट बाल और भौकाल वाली चाल करेगी दंग 


मौके पर पुलिस ने धर दबोचा

इसके बाद वो गेट से निकलकर बाहर भागने लगता है. इस दौरान विलियन ने उसके सिर पर दो से तीन बार फ्राई पैन मार दिया. इतने में वहां से गुजर रही पुलिस की नजर चोर पर पड़ जाती है और उसको पकड़ लेती है. घटना का ये पूरा वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @Bashido नाम के एक अकाउंट ने शेयर किया है, जिसे अब तक 1.6 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो