Advertisement

Jio के बाद Isha Ambani की नई खोज window cooler, जानिए Reliance के Wyzr कूलर की कीमत

Reliance की तरफ से Wyzr नाम से कूलर लॉन्च किया गया है. ये ईशा अंबानी का ब्रांड है जो काफी पॉपुलर हो गया है. इस कूलर में बेहतरीन कूलिंग के साथ में कई शानदार फीचर्स मिलते हैं

Latest News
Jio के बाद Isha Ambani की नई खोज window cooler, जानिए Reliance के Wyzr कूलर की कीमत

Isha Ambani New Window Cooler 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Reliance Industries के मालिक Mukesh Ambani की बेटी ने एक नए बिजनेस की ओर कदम रखा है. Isha Ambani ने विंडो कूलर  की खोज की है.  ये कूलर Wyzr कंपनी बना रही है. खास बात है कि इसमें नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही आपके लिए इसे खरीदना भी काफी आसान है. ये इंवर्टर सपोर्टेड है जो सारा दिन आसानी से इस पर काम करता है. 

Wyzr Window Cooler-

इस कूलर को खरीदना के लिए आप ऑफिशियल साइट पर जाएं और इसे  ऑर्डर कर लें. इसे खरीदने के लिए आपको 12,490 रुपए खर्च करने होंगे. ये 4 Way स्विंग कंट्रोल के साथ आता है जो काफी अच्छा ऑप्शन है. इसमें Honey Comb है जो आपको बेहतर कूलिंग देगा. इसमें वॉटर लेवल इंडिकेटर भी अलग से दिया गया है जो वॉटर लेवल दिखाता रहता है. साथ ही Inverter Compatable होने की वजह से आपको इससे कोई परेशानी भी नहीं होगी. 


ये भी पढ़ें-भारत के इस स्टार्टअप ने स्पेस में छोड़ा 3D टेक्नोलॉजी से बना Agnibaan, जानें इस रॉकेट में क्या है खास


Wyzr Desert Cooler

Wyzr का ये कूलर भी आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. डैजर्ट कूलर होने की वजह से इसकी कूलिंग भी ज्यादा होने वाली है. साथ ही ठंडी हवा भी ज्यादा मिलेगी. इसमें भी वॉटर लेवल इंडिकेटर दिया जाता है. इसमें Castor Wheel भी है जिसकी मदद से आप इसे एक जगह से दूसरी जगह भी आसानी से लेकर जा सकते हैं. Honeycomb की वजह से इसमें कूलिंग भी काफी अच्छी मिलती है और इसकी कीमत 16,990 रुपए है.

Wyzr 50L Desert Cooler

इस कूलर की खासियत है कि ये भी 4 Way Swing Control के साथ आता है. इसमें Honeycomb भी मिलने वाला है. इस कूलर में आपको एयरफ्लो भी काफी अच्छा दिया जाता है. हालांकि ये कई और फीचर्स के साथ भी आता है. इसमें Dry Run Protection भी दी जाती है, यानी आप अपने हिसाब से चीजों को कंट्रोल कर सकते हैं. यही वजह है कि ये लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो