Advertisement

Lok Sabha Election 2024 में हार के बाद Pawan Singh की पत्नी ने किया सपोर्ट, ज्योति सिंह ने पोस्ट कर कही ये बात

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के काराकाट लोकसभा सीट से हार के बाद उनकी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने सपोर्ट किया है.

Latest News
Lok Sabha Election 2024 में हार के बाद Pawan Singh की पत्नी ने किया सपोर्ट, ज्योति सिंह ने पोस्ट कर कही ये बात

Pawan Singh-Jyoti Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर हार गए हैं, जिसके बाद से वह खबरों में बने हैं. उन्हें सीपीआई एमएल उम्मीदवार राजा राम सिंह ने 1, 05, 858 वोटों के अंतर से जीत हासिल की है. उपेंद्र कुशवाहा और भोजपुर स्टार की बहसबाजी का फायदा राजा राम को मिला. राजा राम को 3, 80,581 वोट मिले. वहीं पवन सिंह को 2,74,723 वोट हासिल हुए. वहीं, एक्टर और सिंगर की हार के बाद पत्नी  ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने रिएक्ट किया है. 

दरअसल, ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट में अपनी और एक्टर की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- क्या हुआ जो मैदान हार गए, अभी सब कुछ नहीं हारे, वो अदम्य साहस और इच्छाशक्ति अभी भी है. ज्योति सिंह के इस पोस्ट के बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और पवन सिंह का मनोबल बढ़ा रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election Result 2024: चुनावी महाभारत में 'राम' समेत 9 फिल्मी सितारे, भाग्य पर फैसला आज


वहीं, पवन सिंह ने भी काराकाट से हार के बाद एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- हार तो क्षणिक है हौसला निरंतर रहना चाहिए हम तो वो है, वैसे लोगों में है जो विजय पर गर्व नहीं करते और हार पर खेद और शोक नहीं करते. ख़ुशी और गर्व इस बात की है की काराकाट की जनता ने मुझे अपना बेटा-भाई स्वीकार कर इतना प्यार दुलार और आशीर्वाद जो दिया उसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद.


यह भी पढ़ें- शादीशुदा एक्टर्स संग जुड़ा इन 7 भोजपुरी हसीनाओं का नाम


ज्योति-पवन सिंह के बीच रहा विवाद

बता दें कि ज्योति सिंह और पवन सिंह के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा था. बीते वक्त एक्टर की पत्नी ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. ज्योति का कहना था कि पवन सिंह के परिवार ने गर्भपात करवाया, आत्महत्या के लिए उकसाया, मारपीट के साथ-साथ गाली गलौच भी की. हालांकि इन विवादों के बीच ज्योति सिंह ने पवन सिंह का लोकसभा चुनाव में पूरा समर्थन किया है. 

कहां हारे पवन सिंह
पवन सिंह को लेकर बात करें, तो वह भोजपुरी के बड़े स्टार्स में से एक हैं. हालांकि इतनी पॉपुलैरिटी के बाद मिली हार के कई कारण हैं. एक्टर सिंगर को काराकाट के अपने ही समुदाय के लोग यानी की राजपूतों से सपोर्ट हासिल नहीं हुआ. काराकाट में वोट पवन सिंह और भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के बीच बंट गए, जिससे राजा राम को फायदा मिला और उन्होंने वहां पर जीत हासिल की.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो