Advertisement

Fighter का पहला गाना हुआ रिलीज, Hrithik Roshan के आगे फीकी पड़ीं दीपिका, देखें वीडियो

Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म Fighter का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में फिल्म के कई स्टार्स ठुमके लगाते दिख रहे हैं.

Latest News
Fighter का पहला गाना हुआ रिलीज, Hrithik Roshan के आगे फीकी पड़ीं दीपिका, देखें वीडियो

Hrithik Roshan, Deepika Padukone, Fighter First Song

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. इन सबके बीच हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का धमाकेदार टीजर तो आ चुका है लेकिन आज इसका पहला गाना (Fighter First Song) रिलीज किया गया है. इस गाने में दीपका और ऋतिक के जमकर झूमते दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनके साथ ही फिल्म के कई और स्टार्स भी शानदार एंट्री लेते और डांस मूव्स फ्लॉन्ट करते नजर आए हैं.

'फाइटर' का पहला गाना है 'शेर खुल गए', जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपनी टीम के साथ किसी क्लब में सेलीब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाने में ये दो स्टाइलिश एक्टर जमकर डांस कर रहे हैं. यूं तो दोनों ही बेहतरीन डांसर्स हैं लेकिन जब भी एक फ्रेम में आते हैं तो ऋतिक के आगे डांस के मामले में दीपिका फीकी पड़ती दिखाई देती हैं. इस गाने में संजीदा शेख, करण सिंह ग्रोवर के अलावा धमाकेदार एंट्री है अनिल कपूर की. सभी हाथ में गिलास लेकर झूम रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा फाइटर का फर्स्ट सॉन्ग- रिलीज हुआ Hrithik-Deepika की Fighter का धमाकेदार टीजर, हवाई लड़ाई देख उड़ जाएंगे होश

इस गाने को मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोगों को ये बहुत पसंद आ रहा है. हालांकि, कई लोगों ने इसे 'घुंघरू' की सस्ती कॉपी का टैग दे डाला है. बता दें विशाल, शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव जैसे दिग्गज सिंगर्स ने मिलकर गाया है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के जरिए दीपिका और ऋतिक रोशन पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. इस एक्शन से भरी फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो