Advertisement

दुल्हन की विदाई पर बजा ये गाना, लड़की के साथ ठहाका लगाने लगे सभी

Bride Viral Video: सोशल मीडिया पर दुल्हन का वीडियो देख लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने हैरानी भी जताई है.

दुल्हन की विदाई पर बजा ये गाना, लड़की के साथ ठहाका लगाने लगे सभी
Dulhan Trending Video News Hindi
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शादियों का सीजन है तो सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े न जाने कितने वीडियो वायरल हो रहे हैं. कभी डांस करती दुल्हन का तो कभी बुलेट से एंट्री करती दुल्हन का वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. इसी तरह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर इन दोनों को वायरल हो रहा है. वीडियो में विदाई के समय लड़की रोते हुए नहीं बल्कि ठहाका लगाते हुए दिखाई दे रही है. 

लड़की की विदाई के समय परिवार के सभी लोग भावुक को जाते हैं. जिस लड़की को पाल -पोषकर परिवार वाले बड़ा करते हैं, उसे किसी दूसरे के घर भेजते हुए सभी भावुक होते हैं. यह वक्त दुल्हन और उसके परिवार वालों के लिए बहुत कठिन होता है. घर में दुल्हन की माता-पिता से लेकर हर कोई रोता नजर आता है. इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

क्यों ठहाका लगाने लगी दुल्हन

इंस्टाग्राम पर क्वीन नाम के एक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथ में चावल लिए दुल्हन घर से विदा हो रही है और उसके साथ में परिवार वाले खड़े हुए हैं. सभी दुल्हन को पकड़कर घर के बाहर ला रहे हैं. इस बीच गाना बजता है कि बाबुल की दुआएं लेती जा, जा तुझको सुखी संसार मिले. इस गाने को सुनते ही दुल्हन हंसने लगती है और उसके आसपास के लोग भी तेजी से हंसने लगते हैं. इतना ही नहीं बल्कि दुल्हन आगे यह भी कहती है कि ये क्या गाना लगा दिया, गलत गाना लगा दिया.

वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोग दुल्हन पर तंज कस रहे हैं तो वहीं कुछ लोग चुटकी लेते हुए कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने अपनी सहेलियों को टैग करते हुए लिखा कि ऐसा ड्रामा तुम ही कर सकती हो तो वहीं कुछ यूज़र ने कमेंट किया कि अब जमाना बदल गया है, अब लड़कियां विदाई के वक्त रोती नहीं हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो