Advertisement

Hathras Stampede: लाशों का ढेर देख सिपाही को आया Heart Attack, मौके पर हुई मौत

हाथरस सत्संग के दौरान मची भगदड़ में अब तक 100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है.

Latest News
Hathras Stampede: लाशों का ढेर देख सिपाही को आया Heart Attack, मौके पर हुई मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के हाथरस सत्संग में मची भगदड़ ने पूरे देछ को हिला कर रख दिया है. इस भयानक हादसे में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी. मृतकों की संख्या अधिक होने पर शवों को एटा मेडिकल कालेज के पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया. पोस्टमार्टम हाउस में तैनात सिपाही रवि कुमार कुछ देर शवों को देखते रहे. अचानक ही शवों को देख उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई.   

शवों को देख आया हार्ट अटैक 
जानकारी के अनुसार इस हादसे में 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई है और 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए एटा मेडिकल कालेज भेजा गया. पोस्टमार्टम हाउस में तैनात सिपाही रवि कुमार कुछ देर शवों को देखते रहे. लाशों को पोस्टमार्टम के लिए अंदर लाया जा रहा था. यह सब देख सिपाही रवि का कलेजा बैठने लगा. इसके बाद वह अचानक बेहोश हो गए. उन्हें बेसुध होता देख साथी सिपाही ललित कुमार ने तुरंत इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी. हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें-Hathras Stampede: हादसे के बाद पुलिस का सर्च ऑपरेशन तेज, Mainpuri आश्रम से फरार हुआ बाबा


10 साल से कर रहे थे नौकरी
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार 2014 में रवि कुमार पुलिस में नियुक्त हुए थे. रवि बन्ना देवी थाना क्षेत्र के मोहल्ला सिद्धार्थ नगर के रहने वाले थे. एटा से उनके परिवार वाले भी पहुंच गए. रवि कुमार 17 जुलाई 2022 से अवागढ़ थाने में तैनात थे. 16 जून 2024 को एक माह की क्विक रिस्पांस टीम यानी क्युआरटी में ड्यूटी करने पुलिस लाइन आए हुए थे.

सीएम योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटनास्थल पर राहत कार्य में तेजी लाने का आदेश दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घटना पर दुख व्यक्त करते हुए इसे "दिल दहला देने वाली त्रासदी" बताया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो