Advertisement

Kamala Harris बन सकती हैं America की राष्ट्रपति, इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे Biden, US journalist का दावा

फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन ने एक बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन डिमेंशिया के शिकार हो चुके हैं.

Latest News
Kamala Harris बन सकती हैं America की राष्ट्रपति, इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे Biden, US journalist का दावा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिकी राजनीतिक टिप्पणीकार और लेखक टकर कार्लसन ने दावा किया कि राष्ट्रपति जो बाइडेन को डिमेंशिया की बीमारी है. साथ ही उन्होंने मेनस्ट्रीम मीडिया पर देश से यह सच छिपाने का आरोप लगाया है. फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट ने यह भी दावा किया कि जल्द ही डेमोक्रेट कमला हैरिस को राष्ट्रपति बना सकते हैं.

Joe Biden को हुआ डिमेंशिया
टकर कार्लसन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, 'डेमोक्रेटिक पार्टी के बहुत से प्रमुख नेताओं ने सुझाव दिया है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. उन्हें हटाना होगा, और वो ऐसा करेंगे. एकमात्र सवाल यह है कि कब. यदि वे समझदार हैं, तो बहुत जल्द निर्णय लेंगे. अगर कमला उम्मीदवार बनती हैं, तो वह पहले राष्ट्रपति बन सकती हैं. अब ट्रंप और 11 जुलाई को उनकी सजा को लेकर आने वाले निर्णय पर ध्यान होगा'.


ये भी पढ़ें-सुनक ने भारत को दी T20 World Cup की बधाई, चुनावी जीत की प्रार्थना करने पहुंचे स्वामीनारायण मंदिर   


टकर कार्लसन ने यह दावा किया है कि बाइडेन को डिमेंशिया है. साथ ही उन्होंने पत्रकार के रूप में आने वाले कुछ डेमोक्रैट वर्कर्स की इस बात को छुपाने के लिए आलोचना भी की है. साथ ही उन्होंने दावा किया है कि बाइडेन डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की दौड़ में नहीं बने रहे पाएंगे. 

क्या है डिमेंशिया?
पहले भी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जो बाइडेन को डिमेंशिया से पीड़ित बताया गया है. ये दिमाग से जुड़ी ऐसी बीमारी है जब मरीज की याद्दाश्त कमजोर होने लगती है. साथ ही फैसले लेने की क्षमता घटने लगती है. इंसान चीजें भूलने लगता है. रोजमर्रा के काम प्रभावित होने लगते हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो