Advertisement

यहां बिरयानी में नहीं था लेग पीस, लड़के वालों ने किया बवाल, लड़की वालों का हुआ कुछ ऐसा हाल

यूपी के बरेली में अपनी तरह का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां हुई एक शादी में उस वक़्त भारी बवाल हुआ जब दूल्हे पक्ष के मेहमानों ने देखा कि शादी में परोसी गई चिकन बिरयानी में लेग पीस नहीं है. घटना का वीडियो वायरल है जिसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Latest News
यहां बिरयानी में नहीं था लेग पीस, लड़के वालों ने किया बवाल, लड़की वालों का हुआ कुछ ऐसा हाल

यूपी के बरेली में हुई एक शादी में बिरयानी में लेग पीस को लेकर जो हुआ वो शर्मसार करने वाला है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

चाहे भूख न भी हो, बावजूद इसके खाने उसमें भी शादी के खाने को लेकर हम भारतीयों में गजब का उत्साह रहता है. एक बार हम अपने घरों में कॉम्प्रोमाइज कर लें. लेकिन जब भी हम किसी शादी में जाते हैं, तो हमारा एजेंडा यही रहता है कि, सबसे पहले खाएं और हर उस आइटम का जायका लें जो वहां परोसा गया है. कभी कभी ये उत्साह बैकफायर भी करता है. इस स्थिति में परिणाम कैसे होते हैं? उसे हम बरेली में घटी एक घटना से समझ सकते हैं.

यूपी के बरेली में हुई एक शादी इसलिए चर्चा में है, क्यों कि इस शादी में मेजबानों ने मेहमानों को बिरयानी तो परोसी लेकिन उसमें लेग पीस नहीं था. इस बात को लेकर पहले तो बहस हुई फिर झगड़ा शुरू हो गया जिसने बाद में विकराल रूप ले लिया. 

बताते चलें कि इस हंगामे की शुरुआत उस वक़्त हुई, जब दूल्हे पक्ष के मेहमानों ने देखा कि शादी में परोसी गई चिकन बिरयानी में चिकन लेग पीस नहीं थे. दिलचस्प ये कि यह विवाद एक शिकायत के तौर पर शुरू हुआ और जल्द ही इसने एक बड़े झगड़े का रूप ले लिया. 

कार्यक्रम के वायरल फुटेज में मेहमानों को एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाते और कुर्सियां ​​फेंकते हुए देखा जा सकता है. स्वयं दूल्हे का भी इस हंगामे में शामिल होना इस पूरे मामले का रोचक पक्ष है.

बताया जा रहा है कि बिरयानी में लेग पीस को लेकर पहले तो दोनों परिवारों के बीच हिंसक झड़पें हुईं और माहौल पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया. शादी में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद इस पूरे मामले पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

गौरतलब है कि भले ही वीडियो वायरल हो लेकिन अभी पुलिस के पास कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. स्थानीय अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें घटना की जानकारी है और अगर औपचारिक शिकायत दर्ज की जाती है तो वे इसपर उचित कार्रवाई करेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो