Advertisement

Chocolate Syrup के बाद अब अहमदाबाद में सांभर में मिला 'मरा हुआ चूहा', देखें Shocking Video

अहमदाबाद से हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है, जहां एक कपल को नामी रेस्तरां के खाने में एक मरा हुआ चूहा मिला है. इस घटना ने भारत में फूड सेफ्टी को लेकर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं.

Latest News
Chocolate Syrup के बाद अब अहमदाबाद में सांभर में मिला 'मरा हुआ चूहा', देखें Shocking Video

सांभर में मिला मरा हुआ चूहा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

किसी के खाने में मेंढक तो किसी में कटी उंगली.. पिछले कुछ दिनों से लोगों के खाने-पीने में अलग-अलग तरह की चीजें मिल रही हैं. हांलाकि, सोशल मीडिया पर कई सारे मामले सामने आने के बाद भी ऐसी घटना रुक नहीं रही है. अहमदाबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां कपल के खाने में मरा हुआ चूहा मिलने से हड़कंप मच गया है.

सांभर में मिला मरा हुआ चूहा
अहमदाबाद के रहने वाले अविनाश ने दावा किया कि निकोल इलाके में स्थित देवी डोसा पैलेस में उन्हें परोसे गए सांभर में मरा हुआ चूहा मिला था. उन्होंने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ देवी डोसा पैलेस गए थे, जहां उन्होंने डोसा ऑर्डर किया था. उन्हें सबसे पहले सांभर और चटनी परोसी गई थी. जैसे ही उन्होंने सांभर खाना शुरू किया तो अविनाश ने देखा कि सांभर में एक मरा हुआ चूहा है. 

अविनाश ने तुरंत रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. इससे परेशान होकर अहमदाबाद नगर निगम में इस घटना की शिकायत की. शिकायत के बाद स्वास्थ्य विभाग ने रेस्टोरेंट का निरीक्षण किया, जिसके के बाद रेस्टोरेंट के मालिक को नोटिस जारी कर अधिकारियों ने इसे सील कर दिया. 

स्वास्थ्य विभाग ने जांच में बताया कि रेस्टोरेंट की सफाई व्यवस्था बहुत खराब है. रसोईघर खुला हुआ था, जहां आवारा जानवर और कीड़े-मकोड़े आसानी से घुस सकते थे. अधिकारियों ने कहा कि होटल अगले नोटिस तक बंद रहेगा.

क्या बोले खाद्य सुरक्षा अधिकारी?
न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए अहमदाबाद नगर निगम के खाद्य सुरक्षा अधिकारी भाविन जोशी ने बताया कि 'मैं अहमदाबाद नगर निगम के सभी बिजनेस ऑपरेटरों से अपील करता हूं कि वे ग्राहकों को दिए जाने वाले खाने के प्रति बहुत ज्यादा सावधान रहें ताकि ऐसी घटनाओं भविष्य में  दोबारा न हो सके.'


यह भी पढ़ें:Video में देखें इटली की PM मेलोनी का स्वैग, लैदर जैकेट, बॉबकट बाल और भौकाल वाली चाल करेगी दंग 


ये पहली घटना नहीं है, पिछले कुछ हफ्तों से ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसने भारत में फूड सेफ्टी को लेकर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. पिछले सप्ताह मुंबई के एक शख्स की आइसक्रीम में कटी हुई इंसान की उंगली मिली थी. वहीं, एक महिला को हर्षे की चॉकलेट सिरप की सीलबंद बोतल में एक मरा हुआ चूहा मिला है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो