Advertisement

Logix Mall Fire: Noida के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, धुआं भरने से मची भगदड़, शीशे तोड़कर निकाले लोग

Noida Logix Mall Fire Updates: नोएडा के सेक्टर-32 के लॉजिक्स मॉल में लगी आग के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर हैं. आग लगने का कारण कपड़ों के एक शोरूम की वायरिंग में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

Latest News
Logix Mall Fire: Noida के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, धुआं भरने से मची भगदड़, शीशे तोड़कर निकाले लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Noida Logix Mall Fire Updates: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक मॉल में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है. नोएडा के थाना सेक्टर-24 एरिया में नोएडा सिटी सेंटर के लॉजिक्स मॉल (Logix Mall) में आग लगी है. आग लगने के कारण पूरा मॉल धुएं से भर गया है, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई है. इस भगदड़ में कई लोगों को चोट आने की जानकारी मिली है. फायर ब्रिगेड ने मॉल के शीशे तोड़कर लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. मॉल के अंदर आग बड़े इलाके में फैल गई है, जिसे बुझाने में फायर ब्रिगेड को करीब डेढ़ घंटे का समय लग गया है. आग लगने का कारण फिलहाल वायरिंग में शॉर्ट सर्किट को ही माना जा रहा है.

एडिडास शोरूम से शुरू हुई आग

सेक्टर-32 वेव सिटी सेंटर के लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार दोपहर अचानक आग लगने की खबर पर हड़कंप मच गया. आग मॉल के अंदर एडिडास शोरूम से शुरू हुई थी. माना जा रहा है कि शोरूम की वायरिंग में किसी कारण से शॉर्ट सर्किट होने पर आग भड़क उठी है. हालांकि अब तक इस बारे में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हो सकी है. इस घटना के बहुत सारे वीडियो सामने आए हैं, जिनमें पूरा मॉल धुएं से घिरा हुआ दिख रहा है और फायर ब्रिगेड के जवान मॉल के अंदर-बाहर आते-जाते दिख रहे हैं. करीब 12.30 बजे आग बुझा ली गई, लेकिन धुआं अब तक पूरे मॉल में भरा हुआ है., जिसे निकालने की कोशिश चल रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

क्या बताया है फायर ऑफिसर ने

नोएडा के चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप चौबे के मुताबिक, मॉल में सुबह करीब 11 बजे फायर अलार्म बजने पर आग लगने की सूचना मिली. सुबह का समय होने के कारण मॉल में बहुत ज्यादा भीड़ नहीं थी. सिक्योरिटी टीम और मॉल स्टाफ ही मौजूद था. हम वहां पहुंचे तो देखा कि पहली मंजिल पर एडिडास शोरूम के अंदर आग लगी हुई थी, जो कपड़ों के कारण तेजी से फैल रही थी. सुबह का समय होने के कारण शोरूम तब तक खुला नहीं था. फायरफाइटर्स ने कटर की मदद से शटर खोलने के बाद शोरूम में घुसकर आग बुझाई है. करीब डेढ़ घंटे के मशक्कत के बाद फायर फाइटर्स आग बुझाने में सफल रहे. मॉल के शीशे धुएं को बाहर निकालने के लिए तोड़े गए हैं, जो अब तक भी बिल्डिंग में भरा हुआ है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट ही लग रहा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो