Advertisement

KKK 14 में Shalin Bhanot को 200 बिच्छुओं ने काटा, वीडियो में दिखाया बिगड़ा हुआ चेहरा

Khatron Ke Khiladi 14 में Shalin Bhanot के साथ बड़ा हादसा हो गया है. उन्हें 200 बिच्छुओं ने काट लिया, घायल हालत में एक्टर ने वीडियो भी शेयर किया है.

Latest News
KKK 14 में Shalin Bhanot को 200 बिच्छुओं ने काटा, वीडियो में दिखाया बिगड़ा हुआ चेहरा

Shalin Bhanot Bitten By 200 Scorpio: शालीन भनोट को 200 बिच्छुओं ने काटा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) की शूटिंग इन दिनों रोमानिया में चल रही है. जहां पर इस सीजन के सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स स्टंट्स वाले टास्क की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में इस शो से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. KKK 14 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है. शालीन को एक टास्क के दौरान 200 बिच्छुओं ने काट खाया है. एक्टर ने खराब हालत में अपना वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए हैं.

शालीन भनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'खतरों के खिलाड़ी 14' के सेट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका चेहरा काफी खराब हाल में दिखाई दे रहा है. शरीर पर कई निशान हैं और चेहरे पर एक तरफ सूजन भी है. वीडियो में शालीन एक मेडिलकल कैंप में बैठे हुए हैं. वो लगभग बेहोशी की हालत में दिखाई दे रहे हैं और एक मेडिकल अटेंडेंट उनकी मदद कर रही है. वीडियो में शालीन के चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है लेकिन वो फिर भी कैमरा देखकर एक बार स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा शालीन भनोट का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 की रिलीज डेट का ऐलान, Anil Kapoor के धांसू लुक ने मचाया तहलका


इस वीडियो को शेयर करते हुए शालीन ने इसके कैप्शन में लिखा- 'आप लोगों के लिए कुछ भी #kkk14'. शालीन की इस रील पर मिल रह कमेंट्स को देखें तो फैंस उनका ये हाल देखकर परेशान हो गए हैं. सभी उनसे पूछ रहे हैं कि ये सब आखिर कैसे हुआ. कई सेलेब्रिटीज ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए शालीन को आराम करने की सलाह दी है. शो की बात करें तो 'खतरों के खिलाड़ी' का नया सीजन लगभग तैयार है और रोहित शेट्टी का ये शो इसी साल जुलाई महीने में ऑन एयर हो सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो