Advertisement

Rashifal 27 June 2024: आज इन लोगों पर रहेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 27 June 2024: आज इन लोगों पर रहेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 27 जून 2024, गुरुवार का दिन (27 June 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि-उपाय-ॐ सुर्य नारायणाय नमः
आज का दिन आपके लिए अच्छा रह सकता है. आकास्मिक आय मिल सकते हैं.लंबे समय से स्वास्थ्य की अगर कोई परेशानी है, तो आज आप को राहत मिलने की संभावना है. परिवार में अपनों की हेल्प से आपको प्रेम मिलेगा. धर्म कर्म मैं मन रमेगा.व्यापार व्यवसाय में लाभ हो सकते हैं. आज कोई नया कार्य साझेदारी के रूप में आप स्टार्ट कर सकते हैं. परिवार में अपनों के साथ कहीं बाहर पार्टी या पिकनिक पर जा सकते हैं.

🌹-वृषभ राशि -उपाय-ॐ राजीव लोचनाय नमः
आज का दिन आपके लिए समस्याओं से भरा रह सकता है. आप व्यर्थ के कार्यों में उलझ कर रह जाएंगे. आज अत्यधिक भाग दौड़ के कारण स्वास्थ्य में दिक्कत आ सकती है. व्यापार व्यवसाय में जैसा आप सोचते हैं, वैसा लाभ नहीं प्राप्त होगा. सहयोगियों से विरोध का सामना आपको करना पड़ सकता है. परिवार में कुछ बातों के लेकर आपसी मनमुटाव की स्थिति बन सकती है.

🌹-मिथुन राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. परिवार में किसी अपने के व्यवहार के कारण आपका मन दुखी रहेगा. व्यापार व्यवसाय में आज कोई बड़ा परिवर्तन करने से बचें, नहीं तो हानि हो सकती है. परिवार में किसी अपने का स्वास्थ्य बिगड़ जाएगा, जिसके कारण आपको भाग दौड़ ज्यादा करनी पड़ेगी.

🌹-कर्क राशि-उपाय-ॐ उमा पुत्राय नमः
आज का पूरा दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. सोचा हुआ कोई पुराना वर्क आज पूरा होने से मन प्रसन्न हो सकता है. परिवार में चल रही समस्याओं से आज आपको छुटकारा मिल सकता है. स्वास्थ्य आपका ठीक रहेगा. व्यापार व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी. कोई नया कर आज आप शुरू करने की सोच सकते हैं. परिवार में मांगलिक कार्य होने की संभावना है. आप किसी भी धार्मिक जगह पर जाकर भगवान का दर्शन कर सकते हैं.

🌹-सिंह राशि-उपाय-ॐ क्लीम रमाय नमः
आज का दिन आपके लिए लकी रह सकता है. नौकरी के लिए यदि या आप कोशिश कर रहे हैं तो आज आपको उसमें सफलता मिल सकती है. व्यापार व्यवसाय में कोई नया वर्क का ऑफर आपको मिल सकता है. किसी विशेष व्यक्ति से महत्वपूर्ण सुझाव आपको मिलेंगे. परिवार में सभी का पूर्ण सहयोग आपको प्राप्त होगा. मित्रों से आर्थिक सहयोग आपको मिलेगी.

🌹-कन्या राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.आपके लिए विशेष रहेगा आज के दिन.आप किसी कार्य विशेष के लिए बाहर यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन आदि का प्रयोग सावधानीपूर्वक करें. व्यापार व्यवसाय में बड़ा निवेश करने से बचें. आर्थिक स्थिति में गिरावट हो सकती है. परिवार में किसी अपने का दुखद समाचार आपको मिलेगा. मन अशांत रह सकता है.

🌹-तुला राशि-उपाय-ॐ क्लीम केशवाय नमः
आज आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. काम की अधिकता के कारण शारीरिक कमजोरी व मानसिक टेंशन आपको महसूस हो सकती है. किसी अपने का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आप कोई नया वर्क शुरू कर सकते हैं. नौकरी का प्रयास अगर आप कर रहे हैं, तो सफलता मिलना मुश्किल है. परिवार में भाई भतीजे से आपका आपसी मन मुटाव हो सकता है.

🌹-वृश्चिक राशि-उपाय-ॐ श्री गणेशाय नमः
आज दिन अनुकूल रहेगा. आज आपके सोचे हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे. किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी. जिससे आपको लाभ मिलेगा. आज कोई नया वर्क शुरू कर सकते हैं. व्यापार व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है. आर्थिक स्थिति आपकी मजबूत होगी. कोई नया मकान व वाहन आदि खरीदने का प्लान बनेगा. परिवार में माहौल आज ठीक रहेगा. किसी लंबी यात्रा पर परिवार के लोगों के साथ जाने का प्लान बनेगा.

🌹-धनु राशि-उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः
आज का दिन आपके लिए विशेष रहने वाला है. आप अगर कोई नया वर्क शुरू करने का सोच रहे हैं, तो उसमें सफलता प्राप्त हो सकती है. आज किसी पुराने प्रसिद्ध व्यक्ति से आपका मेलजोल बढ़ेगा. जिससे मन आपका प्रसन्न रहेगा. रुका हुआ धन प्राप्त होने के योग है. परिवार में मान सम्मान आपका बढ़ेगा. आज आप कोई विशेष बड़ा डिसीजन फैमिली के हित में ले सकते हैं. व्यापार व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है.

🌹-मकर राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज आपका दिन भाग दौड़ में बीतेगा. किसी बाद विवाद में आप फंस सकते हैं. विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य में आपको परेशानी महसूस हो सकती है. व्यापार व्यवसाय में आज लाभ हो सकता है. नौकरी पेशा लोगों के सहयोगियों से मतभेद रहेंगे. परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर लड़ाई झगड़ा आदि हो सकता है.

🌹-कुम्भ राशि-उपाय-ॐ क्लीम माधवाय नमः
आज के दिन आपके लिए मिला जुला रहेगा.आप किसी बड़ी समस्या से मुक्ति पाने का उपाय करेंगे. व्यापार व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी. परिवार में मांगलिक कार्यों के संबंध में बातचीत होगी. आप किसी धार्मिक कार्य योजना में परिवार सहित जा सकते हैं. आज खानपान का विशेष ध्यान रखें. दिन सामान्य रहेगा.

🌹-मीन राशि -उपाय-ॐ क्लीम बासुदेवाय नमः
आज का दिन आपके लिए परेशानियों से भरा रहेगा. आपका कोई व्यापार में नुकसान हो सकता है. विरोधी वर्ग आपके प्रति अच्छी भावना नहीं रखेंगे. कोई बड़ा निवेश आज व्यापार में करने से बचें. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. परिवार में आपके कारण मतभेद बढ़ सकते हैं. वाद विवाद से दूरी बनाकर रखें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो