Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले हाई प्रोफाइल मीटिंग्स का दौर, देखें तस्वीरें

Lok Sabha Elections 2024 के परिणाम आने से पहले हाई प्रोफाइल मीटिंग्स का दौर शुरु हो गया है. एग्जिट पोल्स के नतीजों में भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया गया है, इसके बाद अब सभी की नजरें परिणाम पर टिकी हुई हैं. चुनावी परिणाम आने से पहले बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक सभी अपनी रणनीति तैयार कर रहे हैं.

  • अनामिका मिश्रा
  •  
  • |
  •  
  • Jun 03, 2024, 11:25 AM IST

रविवार, 2 जून को पीएम मोदी और राहुल गांधी- मल्लिकार्जुन खरगे ने अपनी-अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक की. इस बैठक में लोकसभा चुनाव के परिणामों को लेकर खास चर्चा हुई साथ में आगे की रणनीति बनाई गई. 
 

1. Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024
1/8

19 अप्रैल 2024 से लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान शुरु हुए थे और 1 जून को सातवें चरण के मतदान के साथ चुनाव का दौर समाप्त हुआ. 
 

2. Exit Poll

Exit Poll
2/8

चुनाव का दौर खत्म होने के बाद अब सभी को परिणाम का बेसब्री से इंतजार है. 1 जून को आए Exit Poll में बीजेपी की बढ़त देखने को मिली. 

3. political Parties Hold Meeting

political Parties Hold Meeting
3/8

चुनाव के परिणाम से पहले हाई प्रोफाइल मीटिंग्स का दौर शुरु हो गया है. रविवार बीजेपी और कांग्रेस ने अपने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक की. 
 

Advertisement

4. PM Modi

PM Modi
4/8

चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद 3 दिन तक कन्याकुमारी में ध्यान लगाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को सात अलग-अलग मुद्दों पर अधिकारियों के साथ बैठक की. 
 

5. PM Modi 3.0

PM Modi 3.0
5/8

इसके साथ ही उन्होंने मोदी 3.0 के लिए 100 दिन के रोडमैप के लिए तैयारियों की भी समीक्षा की. 
 

6. Congress Party Holds Meeting

Congress Party Holds Meeting
6/8

रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की वर्चुअल बैठक हुई, जिसमें सभी राज्यों के प्रमुख नेताओं से चुनाव से संबंधित रिपोर्ट ली गई.
 

7. Mallikarjun Kharge

Mallikarjun Kharge
7/8

इस अहम बैधक में मल्लिकार्जुन खरगे ने सभी से विस्तृत जानकारी लेते हुए कहा कि हम पूरे देश में लगभग 295 सीटें जीत रहे हैं बाकी सीटों पर हमारा नजदीकी संघर्ष है. 
 

8. Rahul Gandhi

Rahul Gandhi
8/8

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि मतगणना के दिन पूरी मजबूती के साथ अंतिम गिनती तक मतगणना केंद्र पर डटे रहना है,  ताकि चुनाव परिणाम को प्रभावित न किया जा सके. 
 

Advertisement
Advertisement

Live tv

Advertisement