Advertisement

Hathras Stampede: चल गया पता कहां छुपा है बाबा साकार हरि, किसी भी वक्त होगा सलाखों के पीछे

Hathras Stampede: हाथरस कांड में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस पिछले कई दिनों से साकार हरि उर्फ भोले बाबा को ढूंढ रही थी. अब पुलिस को उसकी लोकेशन का पता चल गया है.

Latest News
Hathras Stampede: चल गया पता कहां छुपा है बाबा साकार हरि, किसी भी वक्त होगा सलाखों के पीछे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Hathras Stampede: हाथरस कांड के बाद पुलिस लगातार बाबा नारायण साकार विश्व हरि उर्फ भोले बाबा तलाश में जुटी हुई है. अब खबर समाने आ रही है कि यूपी पुलिस को बाबा की लोकेशन का पता चल गया है. इस हादसे में अभी तक पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. खबर है कि बाबा साकार हरि UP के मैनपुरी में छुपा बैठा है. 

दरअसल हाथरस हादसे के बाद नारायण साकार विश्व हरि उर्फ भोले बाबा गायब है. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी.  पुलिस ने बीते दिनों कई आश्रमों में छापे भी मारे, कई लोगों से पूछताछ भी की लेकिन बाबा का कुछ पता नहीं चला.  लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर है कि बाबा मैनपुरी के आश्रम में छुपा बैठा है. बताया गया है कि बाबा हादसे के बाद गाड़ी से सीधे यही आ गया था. 


यह भी पढ़ें- झारखंड में फिर सोरेन सरकार, तीसरी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ


पुलिस ने किए अब 6 गिरफ्तार 
इस हादसे में अब तक पुलिस ने 6 सेवादारों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें दो महिलाएं शामिल हैं. इस हादसे में 130 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इस मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक एफआईआर में नामित एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. ये आरोपी भी वहां पर सेवादार के तौर पर काम कर रहा था. 

फरार आरोपी पर 1 लाख का इनाम
अलीगढ़ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक शलभ माथुर ने संवाददाताओं को बताया कि 'गिरफ्तार किए गए सभी छह लोग सत्संग में सेवादार के तौर पर अपनी सेवा दे रहे थे.' इस संबंध में उन्होंने ट्वीट कर बताया कि 'फरार आरोपी को लेकर जल्द ही 1 लाख रुपये का इनाम की घोषणा की जाएगी और आरोपी सेवादार देवप्रकाश मधुकर के विरूद्ध गैर-जमानती वारंट भी जारी की जाएगी.'
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो