Advertisement

Ekta Kapoor Birthday: 48 की उम्र में भी कुंवारी हैं एकता, TV क्‍वीन की नेट वर्थ जान रह जाएंगे हैरान

डेली सोप क्वीन Ekta Kapoor आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. छोटे पर्दे पर वो कई सेलेब्स को लॉन्च कर चुकी हैं. आज उनके र्थडे पर जानते हैं कुछ दिलचस्प किस्से. 

Latest News
Ekta Kapoor Birthday: 48 की उम्र में भी कुंवारी हैं एकता, TV क्‍वीन की नेट वर्थ जान रह जाएंगे हैरान

Ekta Kapoor एकता कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने पिता जितेंद्र (Jeetendra) की तरह भले की एक्टिंग की दुनिया में कदम न रखा हो, लेकिन प्रोड्यूसर के तौर पर उन्होंने टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमाया. महज 19 साल की उम्र में एकता ने अपने करियर की शुरुआत बतौर राइटर की थी. वो फिर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बन गईं और आज इस मुकाम पर आ गई हैं. हालांकि लोगों के मन में सवाल है कि एकता ने अभी तक शादी क्यों नहीं की है. खुद एकता ने इस सवाल का जवाब दिया है. 

7 जून 1975 को सुपरस्टार जितेंद्र के घर जन्मीं एकता कपूर ने शुरुआत में कई सीरियल बनाए जोकि फ्लॉप रहे. हालांकि लेकिन एकता ने हार नहीं मानी और फिर उन्हें पहली सफलता मिली शो 'हम पांच' से जो आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है. इसके बाद उनके हिट शो का सिलसिला चलता रहा और कई मशहूर सेलेब्स ने उनके ही शोज से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इतना ही नहीं एकता ने  सेलेब्स को बड़े पर्दे पर भी लॉन्च किया है.

इतनी है Ekta की नेट-वर्थ

2024 तक एकता कपूर की संपत्ति 95-100 करोड़ रुपये यानी लगभग 10-12 मिलियन अमेरिकी डॉलर होने की उम्मीद है. वो महीने में 2-3 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेती हैं.


ये भी पढ़ें: Ekta Kapoor क्यों बनाती हैं एडल्ट फिल्में, ट्रोल के सवाल पर कुछ यूं दिया करारा जवाब


आज तक कुंवारी क्यों हैं Ekta Kapoor

एकता कपूर ने शादी नहीं की है. ये सवाल उनके चाहने वालों के दिलों में रहता है. एकता ने खुद बताया था कि वो 15 साल की उम्र में शादी के सपने सजाया करती थीं पर पिता की कही एक बात के बाद उनका जीवन ही बदल गया था. आज के समय में वह टीवी पर राज कर रही हैं.


ये भी पढ़ें: अगर शादी करतीं एकता कपूर तो ये होते पति, एक Interview में हुआ था खुलासा


पिता Jeetendra के कारण नहीं की शादी? 

एकता के अभी तक शादी ना करने को लेकर अकसर उनसे सवाल पूछा जाता है. इस सवाल पर उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी इसके पीछे की वजह पिता की एक शर्त को बताया. जीतेंद्र ने बेटी के सामने शर्त रखते हुए कहा 'तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम पर ध्यान देना होगा'. एकता बताती हैं कि ये बात सुनकर उन्होंने करियर को चुन लिया और शादी नहीं की.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो