Advertisement

Bigg Boss OTT 3 की रिलीज डेट का ऐलान, Anil Kapoor के धांसू लुक ने मचाया तहलका

Bigg Boss OTT 3 का ऐलान हो गया है और इसके पहले पोस्टर के साथ ही होस्ट का सस्पेंस खत्म हो गया है, इस शो को Anil Kapoor ही होस्ट कर रहे हैं.

Latest News
Bigg Boss OTT 3 की रिलीज डेट का ऐलान, Anil Kapoor के धांसू लुक ने मचाया तहलका

Bigg Boss OTT 3, Anil Kapoor First Look: बिग बॉस ओटीटी 3, अनिल कपूर का फर्स्ट लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर जबरदस्त चर्चा है. इस शो के होस्ट को लेकर काफी समय से सस्पेंस बना हुआ था, जो आज खुल गया है. हाल ही में इस शो का पहला पोस्टर शेयर कर दिया गया है और पहली झलक के साथ ही ये खुलासा कर दिया गया है कि शो के होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) ही होंगे. शो के पोस्टर में अनिल कपूर धांसू लुक में दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही BB OTT 3 के पोस्टर में शो की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है.

जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) का पहला लुक शेयर किया गया है, जिसमें होस्ट अनिल कपूर का सस्पेंस खोल दिया गया है और उनका लुक भी रिवील कर दिया गया है. सामने आए पोस्टर में अनिल कपूर किसी शतरंज के खिलाड़ी की तरह अगली चाल से पहले सोच में डूबे दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि 'अनिल कपूर कुछ एक्स्ट्रा झकास करने वाले हैं'. इस पोस्टर में शो की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. यहां देखें सेलेब्रिटी रिएलिटी शो का ये धांसू फर्स्ट पोस्टर-


यह भी पढ़ें- सलमान खान के अलावा ये 8 बॉलीवुड सेलेब्स कर चुके हैं बिग बॉस को होस्ट


Bigg Boss OTT 3, Anil Kapoor

इस पोस्टर को शेयर करते हुए ऐलान कर दिया गया है कि ये रिएलिटी शो इसी महीने यानी जून की 21 तारीख को प्रीमियर किया जाएगा. शो की पहली झलक फैंस को बहुत पसंद आई है और अनिल कपूर को होस्ट के तौर पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि सबसे पहले सीजन के होस्ट करण जौहर थे और इसके बाद सलमान खान ने शो होस्ट किया था. शो के तीसरे होस्ट अनिल कपूर होंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो