Advertisement

Ram Charan से लेकर Varun Dhawan तक, इन एक्टर्स का पहला Father's Day रहा शानदार, शेयर की बच्चों की पहली झलक

आज Father's Day के मौके पर कई एक्टर्स ने अपने बच्चों की पहली झलक शेयर की है. इस लिस्ट में Ram Charan से लेकर Varun Dhawan जैसे स्टार्स का नाम शामिल है.

  • सौभाग्या गुप्ता
  •  
  • |
  •  
  • Jun 16, 2024, 11:13 PM IST

दुनियाभर में आज फादर्स डे (Father's Day) मनाया गया. इस खास मौके पर हर कोई अपने पिता के लिए एक खास मेसेज लिखता है और उन्हें प्यारी विश दे देता है. आम लोगों से लेकर फिल्मी सितारों तक ने इस दिन को सेलिब्रेट किया. वहीं इस साल कई स्टार्स तो ऐसे भी थे जिनका पहले फादर्स डे था. जी हां, इस साल कई एक्टर्स पिता बने हैं ऐसे में कईयों ने अपने बच्चों की पहली झलक भी शेयर कर डाली है.

1. Varun Dhawan shares daughter first photo

Varun Dhawan shares daughter first photo
1/4

वरुण धवन हाल ही में पिता बने है. 3 जून को उनकी पत्नी नताशा दलाल ने बेटी को जन्म दिया है. तभी से फैंस बेसब्री से बच्ची की एक झलक का इंतजार कर रहे थे और अब एक्टर ने अपने पहले फादर्स डे पर बेटी की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है. फोटो में, बेबी का चेहरा छिपा हुआ है. उसने अपना हाथ अपने पिता की उंगली के चारों ओर कसकर पकड़ा हुआ है.

2. Ram Charan shares first photo daughter Klin Kaara

Ram Charan shares first photo daughter Klin Kaara
2/4

राम चरण की बेटी क्लिन कारा (Klin Kaara) के साथ की एक फोटो सामने आई है जिसमें बेबी का फेस देखा जा सकता है. अब तक कपल ने बच्ची का फेस रिवील नहीं किया था. ये एक्टर का पहला फादर्स डे है. उनकी बेटी का जन्म 20 जून, 2023 को हुआ था जल्दी ही वो एक साल की होने वाली हैं.

3. Virat Kohli son Akaay first Father's Day

Virat Kohli son Akaay first Father's Day
3/4

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का ने कुछ महीने पहले बेटे अकाय को जन्म दिया था. ऐसे में ये अकाय और विराट के लिए ये पहला फादर्स डे है. इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट डाला है. इस फोटो में एक प्यारी पेंटिंग नजर आ रही है जिसमें उनके दोनों बच्चों, वामिका और अकाय के पैरों के निशान हैं जो इसे काफी बेशकीमती बनाता है.

Advertisement

4. Vikrant Massey son Vardaan cute photo

Vikrant Massey son Vardaan cute photo
4/4

एक्टर विक्रांत मैसी इसी साल फरवरी में पिता बने थे. उनकी वाइफ शीतल ने बेटे वरदान को जन्म दिया है. एक्टर की पत्नी शीतल ठाकुर ने फादर्स डे के मौके पर बेटे वरदान संग विक्रांत मैसी की दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा की है.

Advertisement
Advertisement

Live tv

Advertisement