Advertisement

'वंडर वुमन' Gal Gadot चौथी बार बनीं मां, बेबी के साथ अस्पताल से शेयर की भावुक तस्वीर

Wonder Woman फेम एक्ट्रेस Gal Gadot ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी दी है, उन्होंने अपने बेबी की पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है.

Latest News
'वंडर वुमन' Gal Gadot चौथी बार बनीं मां, बेबी के साथ अस्पताल से शेयर की भावुक तस्वीर

चौथी बार मां बनीं गैल गैडोट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हॉलीवुड की मशहूर 'वंडर वुमन' (Wonder Woman) यानी एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. गैल पिछले कुछ महीनों से प्रेग्नेंसी (Gal Gadot Pregnancy) पीरियड इंजॉय कर रही थीं लेकिन अब फाइनली वो मां (Gal Gadot Become Mother) बन गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने घर नन्ही परी आने की खुशखबरी शेयर की है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अस्पताल से एक भावुक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वो अपने बेबी को सीने से लगाए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर पर एक्ट्रेस को ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर करते हुए खुशखबरी दे दी है. उन्होंने अपनी बेबी गर्ल को सीने से लगाकर एक फोटो शेयर की है और इस फोटो में गैल अस्पताल के बिस्तर पर दिखाई दे रही हैं. फोटो में नन्ही जान को एक्ट्रेस दुलार करती दिख रही हैं और गैल के हाथ पर कैनुला लगा हुआ है. इस तस्वीर को देखकर एक्ट्रेस के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी है. यहां देखें वायरल हो रही गैल की ये फोटो-


ये भी पढ़ें- Marvel ने फैंस को दिलाई 90 के दशक की याद, X-Men '97 का ट्रेलर खूब काट रहा बवाल


इस तस्वीर को शेयर करते हुए गैल ने इमोशन कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'मेरी प्यारी बेटी, तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है, ये प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी लेकिन हमने कर दिखाया. तुम हमारी जिंदगी में कितनी रोशनी लेकर आई हो. अपने नाम को सार्थक कर रही हो. Ori (ओरी) जिसका हिब्रू में मतलब 'मेरी रोशनी' हमारे दिल आभार से भरे हुए हैं'. लड़कियों के घर में स्वागत है. डैडी भी बहुत कूल हैं'. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर बधाइयों की बरसात हो रही है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो