Advertisement

दिग्गज एक्ट्रेस Tanuja की तबियत बिगड़ी, ICU में कराया गया भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट

Tanuja को उम्र संबंधी बीमारी के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस काजोल और तनीषा की मां हैं.

Latest News
दिग्गज एक्ट्रेस Tanuja की तबियत बिगड़ी, ICU में कराया गया भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट

Tanuja 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है. दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल (Tanuja Hospitalized) में भर्ती कराया गया है. 80 साल की एक्ट्रेस जुहू के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. इस खबर के बाद एक्ट्रेस के फैंस ने उनके बेहतर होने की कामना कर रहे हैं. 

खबरों की मानें तो काजोल की मां और एक्टर अजय देवगन की सास तनुजा को रविवार शाम मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खबरों की मानें तो दिग्गज एक्ट्रेस उम्र संबंधी बीमारी के कारण भर्ती कराई गई हैं. वो आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में हैं. पीटीआई की एक रिपोर्ट में परिवार के करीबी सोर्स ने कहा 'वो निगरानी में है और अच्छा कर रही हैं. चिंता की कोई बात नहीं है.'

बता दें कि तनुजा फिल्मी परिवार से हैं. वो फिल्म निर्माता कुमारसेन समर्थ और एक्ट्रेस शोभना समर्थ की बेटी हैं. तनुजा ने हिंदी के अलावा बंगाली सिनेमा में काफी काम किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता शोमू मुखर्जी से शादी की थी और उनकी दो बेटियां हैं काजोल और तनीषा. काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं. हालांकि तनीषा को कुछ खास पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हो पाई. 

ये भी पढ़ें: Dharmendra ने तनुजा संग शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बोले- कुछ लोग हमें नजर लगाते हैं

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शुरू किया था काम

दिग्गज एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बड़ी बहन नूतन के साथ हमारी बेटी से साल 1950 में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी. लीड एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पहली फिल्म हमारी याद आएगी थी जो 1961 में आई थी. उन्होंने बहारें फिर भी आएंगी (1966), ज्वेल थीफ (1969), पैसा या प्यार (1969), हाथी मेरे साथी (1971) और मेरे जीवन साथी (1972) जैसी तमाम फिल्मों में काम किया. 

इसके अलावा वो बंगाली सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने डेया नेया (1963), एंथोनी-फिरिंगी (1967), तीन भुवनेर पारे (1969) और राजकुमारी (1970) जैसी फिल्मों में काम किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो