Advertisement

Nirahua की Purvanchal देख हैरान रह गए Manoj Tiwari, इस OTT प्लैटफॉर्म पर मिलेगी एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज

Dinesh Lal Yadav Nirahua और Amrapali Dubey की वेब सीरीज Purvanchal देखकर Manoj Tiwari ने जमकर तारीफें की हैं.

Latest News
Nirahua की Purvanchal देख हैरान रह गए Manoj Tiwari, इस OTT प्लैटफॉर्म पर मिलेगी एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज

Manoj Tiwari praised Nirahua Amrapali Dubey web series Purvanchal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भोजपुरी सिनेमा के दो सबसे बड़े स्टार्स दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक धमाकेदार वेब सीरीज लेकर आए हैं. इस वेब सीरीज सीरीज का टाइटल है 'पूर्वांचल' (Web Series Purvanchal), जिसमें निरहुआ का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. ये वेब सीरीज भोजपुरी कंटेंट स्पेशल ओटीटी प्लैटफॉर्म चौपाल (OTT Platform Chaupal) पर रिलीज होने जा रही है. इस सीरीज का ट्रेलर देख मशहूर एक्टर और राजनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) हैरान रह गए हैं. उन्होंने निरहुआ की इस सीरीज की तारीफें करते हुए इस ओटीटी प्लैटफॉर्म को भी जमकर सपोर्ट किया.

दरअसल, अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के मौके पर आयोजित दिल्ली में आयोजिक एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मनोज तिवारी पहुंचे थे. इसी दौरान निरहुआआम्रपाली दुबे की भोजपुरी वेब सीरीज 'पूर्वांचल' की रिलीज भी अनाउंस की गई. मनोज तिवारी ने सीरीज की तारीफें करते हुए भोजपुरी कंटेंट के तेजी से बेहतरी की ओर जाने पर हैरानी भी जाहिर की. मनोज तिवारी ने भोजपुरी कंटेंट स्पेशल ओटीटी प्लैटफॉर्म 'चौपाल' की तारीफों के पुल बांधे. उन्होंने कहा कि 'अपनी बोली खातिर चौपाल, हमारी प्रिय भोजपुरी भाषा को समर्थन देने के लिए चौपाल की एक अनूठी पहल है. भोजपुरी सिनेमा उद्योग कितनी अच्छी तरह प्रगति कर रहा है और मुझे इस विकास का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है'.

Manoj Tiwari

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने बंद कमरे में की ऐसी हरकत? Akshara Singh ने पहली बार सुनाई शॉकिंग कहानी

बता दें कि निरहुआ की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'पूर्वांचल' ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 21 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. जिसमें निरहुआ दना-दन गोलियां चलाते और एक्शन सीन्स करके दुश्मनों के छक्के छुड़ाते दिखाई रहे हैं. सीरीज में आम्रपाली संग उनकी लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प लग रही है. एक सीन में निरहुआ, आम्रपाली पर बंदूक ताने हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों का रोमांस भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ओटीटी प्लैटफॉर्म चौपाल की बात करें तो यहां पर तीन भाषाओं पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी कंटेंट देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो